Breaking News- खबर भी असर भी: कैसिनो सरगना में उबाल: कैसिनो कारोबार की टूटी कमर - प्रथम 24 न्यूज़

Header Ads

Breaking News- खबर भी असर भी: कैसिनो सरगना में उबाल: कैसिनो कारोबार की टूटी कमर


महराजगंज डेक्स।

भारत के पड़ोसी मुल्क नेपाल के कैसिनो तक एवं कैसिनो से बाहर तक अपनी हनक और प्रभाव को लेकर लगातर अग्रसर रहने वाला कैसिनो माफिया स्मार्ट युवक के खबर को लेकर जब प्रथम 24 न्यूज़ ने प्रमुखता से खबर प्रकाशन किया तो कैसिनो सरगना के समर्थकों में उबाल आ गया। सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली कि, कैसिनो दलाल के रूप में प्रख्यात स्मार्ट युवक अपने साथियों सहित अंदर ग्राउंड हो गया है।

वही कैसिनो दलाल की खबर चलने के बाद कैसिनो से जुड़े दलालों के गैंग में आग लगा दिया, वही कैसिनो दलाल गिरोह के शागिर्दों ने प्रथम 24 न्यूज़ के टीम को दावत देने के साथ धमकी की जानकारी मिली है।

विदित हो कि, एक तरफ नेपाल भारत के सीमाई कारोबारियों का कमर तोड़ रहा है तो वही कुछ बिचौलिए लालच में आ कर भारतीय युवाओं को नेपाल कैसिनो तक बेधड़क पहुचाने का बखूबी अंजाम दे रहे है, नेपाल कैसिनो संचालकों ने भारतीय सीमावर्ती इलाकों सहित सरहद से सटे ऐसे बेरोजगार युवाओं को तलाश कर नेपाल कैसिनो नेटवर्क का एक जाल बुना जिसके तार गोरखपुर से लेकर बलिया, गाजीपुर, मऊ, आजमगढ़ सहित लखनऊ, बाराबंकी, दिल्ली एवं कोलकाता तक जुड़ गए थे।

इस खबर को जैसे ही बीते माह प्रथम 24 न्यूज़ पर प्रकाशित किया गया तो आनन फानन में स्मार्ट युवक अपने शागिर्दों को लेकर अंडरग्राउंड हो जाने की जानकारी प्राप्त हो रही है। सूत्रों से यह भी जानकारी मिली कि, कैसिनो सरगना नेटवर्क की अभी एक लाइन टूटी है, बताया जा रहा है कि, नेपाल कैसिनो कारोबार बढ़ाने एवं भारतीय युवाओ को नेपाल कैसिनो तक पहुचाने के लिए ठूठीबारी, भगवानपुर, ककरहवा, खुनुवा सहित सोनौली बॉर्डर का भरपूर उपयोग किया जा रहा है, 

सूत्रों से यह भी जानकारी मिली है कि, खबर चलने के बाद से कैसिनो तक पहुचाने वाले सोनौली के के अभी एक टावर को ध्वस्त किया गया है, हालांकि यह एक बड़ी जांच का विषय है कि, इस कारोबार में कितने लोग जुड़े है, आखिर सीमावर्ती क्षेत्रों में सक्रिय सुरक्षा एजेंसियां क्यो है इन पर मेहरबान।

कोई टिप्पणी नहीं

इस पोस्ट से सम्बंधित अपने विचारों से हमे अवगत जरूर कराए

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.