सोनौली में ऐसी फ्रिज के दुकान का भब्य शुभारंभ: पूर्व चेयरमैन प्रत्याशी दीपक बाबा ने किया उद्घाटन - प्रथम 24 न्यूज़

Header Ads

सोनौली में ऐसी फ्रिज के दुकान का भब्य शुभारंभ: पूर्व चेयरमैन प्रत्याशी दीपक बाबा ने किया उद्घाटन


महराजगंज डेक्स।

महराजगंज जनपद के अति पिछड़े कस्बे के रूप में प्रख्यात नगर पंचायत सोनौली बाजार व आसपास के ग्रामीणों को ऐसी, कूलर एवं फ्रिज के लिए 8 किमी दूर नौतनवा के भरोसे पर आश्रित होना पड़ता था, वही भारी भरकम सामानों को लेकर यातायात में आर्थिक व शारीरिक श्रम ज्यादा खर्च करना पड़ता था, जबकि सर्विस को लेकर समस्या अलग होती थी, ऐसे में नगर पंचायत सोनौली में कूलर फ्रिज की दुकान खुलने से स्थानीय नागरिकों को अब 8 किमी लंबी जाम के दंश से गुजरना नही पड़ेगा...यह कहते हुवे मुख्य अतिथि के रूप में पहुचे नगर के वरिष्ठ समाज सेवी एवं पूर्व चेयरमैन प्रत्याशी दीपक बाबा ने कही।

इस मौके पर दुकान स्वामी ब्रजेन्द्र सिंह ने दीपक बाबा को आभार देते हुवे कहा कि, नगर में हमारे दुकान से नगर एवं आसपास के लोगो को उचित दर पर सामान दिया जाएगा अब लोगों को शादियों में देने के लिए या खुद के उपयोग हेतु फ़्रिज, कूलर, टी वी, वाशिंग मशीन इत्यादि समान लेने नौतनवां नही जाना पड़ेगा।


इससे पूर्व नगर पंचायत सोनौली के वरिष्ठ समाजसेवी एवं पूर्व चेयरमैन प्रत्याशी दीपक बाबा ने रिबन काटकर शुभारंभ किया। वही दीपक बाबा को स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं

इस पोस्ट से सम्बंधित अपने विचारों से हमे अवगत जरूर कराए

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.