नेपाल के बेलहिया व भैरहवा सहित बुटवल और लुम्बिनी में सेक्स रैकेट सक्रिय - प्रथम 24 न्यूज़

Header Ads

नेपाल के बेलहिया व भैरहवा सहित बुटवल और लुम्बिनी में सेक्स रैकेट सक्रिय



विशेष संवाददाता
नेपाल।

BREAKING NEWS 👇
👉 नेपाल बना विश्व का प्रथम सेक्स फ्री देश
👉 नेपाली सहित कई देशों की लड़कियां शामिल
👉 भारतीय अय्याशों का प्रमुख पसंदीदा देश नेपाल बना

पूरी तरह पर्यटकों पर आश्रित नेपाल में गरीबी की स्थिति गत वर्ष पूर्व बहुत खराब थी, मगर आज नेपाल की आर्थिक स्थिति सामान्य हो चुका है, कारण भारत के कई उद्योगपतियो ने नेपाल में बहुत बड़ा रोजगार देने का कार्य किया है
के कई शहर में सेक्स रैकेट का संचालन धड़ल्ले से चल रहा है। चाहे नेपाल की राजधानी काठमांडू हो या आर्थिक राजधानी पोखरा, इतना ही नही बल्कि नेपाल के लगभग सभी बड़े शहरों में यह सेक्स रैकेट अपना पाँव जमाये बैठे है, जो पर्यटकों के मांग पर बालाओ को उपलब्ध कराते है,

कई ऐसे भी लोग सामने आ चुके है जो अपनी अर्धागिनी तक को देहव्यापार के कारोबार में लगा दिए है। जिसका सनसनीखेज खुलासा कुछ दिनों पूर्व ही नेपाल की मीडिया में आया था। सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने वाली नेपाल पुलिस भी उस समय दंग रह गई, जब यह सामने आया कि एक युवक अपनी पत्नी के लिए ही ग्राहक लाता था। पकड़े गए सेक्स रैकेट गिरोह के सदस्य ऐसे स्थान से धंधा चला रहे थे, जहां पर लोग ज्यादा ध्यान नहीं देते थे। गिरोह में ग्राहक लाने वालों ने मुंह दिखाई से लेकर तय स्थान तक भेजने के लिए अलग-अलग रेट तय कर रखे थे।

हालांकि नेपाल पुलिस को बड़ी कामयाबी अभी तक नही मिली है जिससे यह कारोबार दिन दूनी रात चौगुनी तरक्की कर रहा है, नेपाल के देहव्यापार में कई नाबालिक लड़कियों को भी लगाया गया है। नेपाल में देहव्यापार के कारोबार में कई सफेदपोश लोगो के भी शामिल हों के कायस लगाए जा रहे है, जिससे इस धंधे पर अंकुश लगाना मुश्किल होता दिख रहा है।

नेपाल पुलिस टीम द्वारा पकड़े गए अबतक के सेक्स रैकट न केवल सोशल मीडिया पर भी सक्रिय थे बल्कि मुंह दिखाई से ही वसूली का सिलसिला शुरू हो जाता था। पूछताछ में गिरोह के सदस्य ने सेक्स से जुड़ी वेबसाइट के बारे में भी बताया है। साथ ही मौके से उत्तेजना पैदा करने वाली दवाओं समेत कई आपत्तिजनक चीजें भी मिलीं। पूछताछ में सामने आया कि सेक्स रैकेट के 300 से 10 हजार रुपये तक अलग अलग रेट होते थे। इसमें वाट्सअप पर चेहरा दिखाई 300 रुपये, चेहरा पंसद आने पर बुकिंग 500 रुपये, सेक्स के लिए 1500 से 2500 रुपये और तय स्थान पर भेजने के 5 हजार से 10 हजार रुपये तक लिये जाते है।

नेपाल बियरबार जानकर सूत्रों का कहना है कि लोगो के डिमांड होने पर भारतीय युवतियों को भी नेपाल बुलाया जाता है, जिन्हें वहां देशी कह कर बुलाया जाता है, इनमे कई तो सरहदी क्षेत्रो की गरीब परिवार से भी आती है, जिनकी एक दिन की फीस 5000 से शुरू होता है।

कोई टिप्पणी नहीं

इस पोस्ट से सम्बंधित अपने विचारों से हमे अवगत जरूर कराए

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.