नगर पंचायत सोनौली के वरिष्ठ समाजसेवी सुनील मद्धेशिया का समर्थकों ने मनाया जन्मदिन - प्रथम 24 न्यूज़

Header Ads

नगर पंचायत सोनौली के वरिष्ठ समाजसेवी सुनील मद्धेशिया का समर्थकों ने मनाया जन्मदिन



सोनौली महराजगंज।

भारत नेपाल सरहद के सबसे युवा एवं वरिष्ठ समाजसेवी के रूप में निःस्वार्थ भाव से अपनी एक अलग छवि स्थापित करने में कामयाब रहे, राजनीति से परे फोटो भुबिया से दूर रहने वाले नगर पंचायत सोनौली के सुनील मद्धेशिया का जन्मदिन उनके समर्थकों एवं साथियों ने बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया।

विदित हो कि, नगर पंचायत सोनौली निवासी सुनील मद्धेशिया पूर्व में अखिल भारतीय मध्य देशीय वैश्य सभा के महराजगंज जिला अध्यक्ष का पद बखूबी निभाया और वैश्य समाज को जोड़ने के क्रम को आज भी जारी कर रखे है।


जानकारी के लिए बता दे कि, सुनील मद्धेशिया के जन्मदिन पर अलग अलग कई पार्टियों दलों एवं संगठनों के लोगो ने बधाई दी। वही पूर्व युवा जिलाध्यक्ष के जन्मदिन की शुभकामनाएं एवं बधाई देने के लिए उनके आवास पर ताता लगा रहा।

बधाई देने वालो में प्रमुख रूप से समाजवादी पार्टी के लोहिया वाहिनी प्रदेश सचिव बैजू यादव, नगर पंचायत सोनौली के सभासद आमिर आलम, वैश्य समाज के नगर अध्यक्ष कृपा शंकर मद्धेशिया, प्रवीण मद्धेशिया, जय हिंद मद्धेशिया, शाहिद सिद्दीकी, आनन्द मणि त्रिपाठी सहित व्हाट्सएप ग्रुप और फेसबुक पर भारी संख्या में लोगो ने बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

कोई टिप्पणी नहीं

इस पोस्ट से सम्बंधित अपने विचारों से हमे अवगत जरूर कराए

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.