सोनौली पुलिस का मुद्रा कारोबारियों पर डबल अटैक: आज 15 लाख नेपाली मुद्रा के साथ एक युवक गिरफ्त में - प्रथम 24 न्यूज़

Header Ads

सोनौली पुलिस का मुद्रा कारोबारियों पर डबल अटैक: आज 15 लाख नेपाली मुद्रा के साथ एक युवक गिरफ्त में


सोनौली बॉर्डर से ₹4 लाख बरामदगी के बाद हाई अलर्ट पर सोनौली पुलिस: आज 15 लाख नेपाली मुद्रा के साथ एक भारतीय युवक को किया गिरफ्तार


सोनौली महराजगंज

नेपाली सीमा में स्थित कैसिनो माफिया गिरोह पर स्थानीय पुलिस प्रशासन ने कानून का डंडा चलाना शुरू कर दिया पुलिस और एसएसबी की सक्रियता से बॉर्डर क्षेत्र के सोनौली बॉर्डर के दो नम्बर गली से बीते सोमवार को सोनौली निवासी एक युवक के पास से 4 लाख भारतीय मुद्रा बरामद किया, इसके बाद आज शुक्रवार को नौतनवा निवासी एक युवक के पास से 15 लाख नेपाली मुद्रा बरामद कर बॉर्डर की सुरक्षा की दक्षता का परिचय देते हुवे सुरक्षा और समर्थता का परिचय दिया।

जानकारी देते चले कि, आज शुक्रवार की दोपहर सोनौली पुलिस और एसएसबी की संयुक्त टीम कोतवाली क्षेत्र के माधवराम नगर वार्ड नम्बर 4 (तिलहवा गांव) में गश्त कर रही थी। इस दौरान एक युवक भारत से नेपाल जा रहा था। टीम ने जब उसकी तलासी लिया तो उसके पास 15 लाख नेपाली मुद्रा बरामद हुआ। पूछताछ में युवक ने रुपए से सम्बंधित कोई भी कागजात प्रस्तुत नही कर सका। 

क्षेत्रधिकारी नौतनवा जय प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि 15 लाख नेपाली मुद्रा के साथ बलराम जायसवाल निवासी लोहिया नगर नौतनवा को गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही किया जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं

इस पोस्ट से सम्बंधित अपने विचारों से हमे अवगत जरूर कराए

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.