कलम की हनक से भयभीत खनन माफिया: खबर के बाद हरकत में प्रशासन, खनन माफिया ने पत्रकार को दी धमकी - प्रथम 24 न्यूज़

Header Ads

कलम की हनक से भयभीत खनन माफिया: खबर के बाद हरकत में प्रशासन, खनन माफिया ने पत्रकार को दी धमकी


महराजगंज डेक्स।

महराजगंज जनपद के सबसे चर्चित एवं लोकप्रिय विधानसभा में सुमार नौतनवा तहसील क्षेत्र से बड़ी खबर आ रही है, सच दिखाने के बाद पत्रकार को खनन माफिया ने रेत की ढेर में गायब करने की धमकी दे डाली। यह घटना है नौतनवा तहसील अंतर्गत आने वाले सोनपिपरी गांव (सिंहपुर) का।

मिले खबर के मुताबिक नौतनवा तहसील के सोनपिपरी गांव (सिंहपुर) के पास रोहिन नदी मे चल रहे अवैध खनन की खबर की प्रसारण से बौखलाए खनन सरगना ने पत्रकार को मारकर बालू में ही तोप देने की धमकी दे डाली इस धमकी की खबर जैसे ही नौतनवा तहसील क्षेत्र के पत्रकारों को हुई वह आक्रोशित हो गए और नौतनवा तहसील में बड़ी संख्या में पत्रकार एकत्रित होकर उक्त मामले की कड़ी आलोचना की। वही पत्रकारों का समूह नौतनवा थाने में पहुंचकर प्रभारी निरीक्षक नौतनवा मनोज कुमार राय को एक प्रार्थना पत्र देकर उक्त खनन सरगना के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करने की मांग किया।

पत्रकार सतीश चंद्र ने प्रभारी निरीक्षक नौतनवा को दिए गए तहरीर में आरोप लगाया है कि रोहिन नदी में हो रहे अवैध खनन के समाचार प्रसारण के बाद प्रशासन हरकत में आ गया और अवैध खनन को बंद करा दिया। इसके बाद खनन सरगना रामानुज मौर्य बौखला गया और मुझे जान से मारने और अपहरण कराने की धमकी दिया। और कहां की तुम्हें पत्रकारिता करने लायक नहीं छोडूंगा।
खनन सरगना के इस तरह की धमकी को पत्रकारों ने गंभीरता से लिया और तत्काल कार्रवाई की मांग किया है।

पत्रकारों में मुख्य रूप से अमित त्रिपाठी, गुड्डू जायसवाल, अरविंद त्रिपाठी,धर्मेंद्र चौधरी, सतीश चंद्र, अजय जायसवाल, राजा अग्रहरि, अंगद शर्मा, विजय चौरसिया, रोहित कनौजिया, संजय कुमार, मनोज पांडे विजय चंद्र बरनवाल, अफरोज खान, उमेश मद्धेशिया, अखिलेंद्र मिश्रा, विनोद पटवा, अभिषेक रौनियार, प्रिंस यादव, और प्रिंस पांडे, रितेश कुमार सहित बड़ी संख्या में पत्रकार मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

इस पोस्ट से सम्बंधित अपने विचारों से हमे अवगत जरूर कराए

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.