धारदार हथियार से युवक पर हमला: मौत, ग्रामीणों ने कोल्हूई बृजमनगंज मार्ग किया जाम - प्रथम 24 न्यूज़

Header Ads

धारदार हथियार से युवक पर हमला: मौत, ग्रामीणों ने कोल्हूई बृजमनगंज मार्ग किया जाम



संवाददाता बृजमनगंज: विन्देश गुप्ता

मिश्रवलिया गाँव के एक युवक को गाँव के ही कुछ लोग हमला कर दिए जिसमे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, स्थानीय लोगों के सहयोग के बाद परिजन अस्पताल ले जा रहे थे कि, रास्ते मे युवक ने दम तोड़ दिया, जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने कोल्हूई बृजमनगंज मार्ग को जाम करते हुवे हमलावरों के गिरफ्तारी की मांग की।

घटना कल बृहस्पतिवार को देर शाम की बताई जा रही है जब मृतक युवक अजीत कुमार अपने पुराने घर से ईंट गिरा कर वापस आ रहा था, कि, रास्ते मे घात लगाएं गाँव के ही कुछ लोगो ने अचानक ही धारदार हथियारों सहित युवक पर हमला कर दिया, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। वही इलाज के लिए एम्बुलेंस से ले जाते समय रास्ते मे ही युवक की मृत्यु हो गई, जिसके बाद गांव के लोगो मे गुस्सा आ गया जिसके बाद ग्रामीणों ने शव को मिश्रवलिया तिराहे के कोल्हूई बृजमनगंज मार्ग पर रख कर अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर चक्का जाम कर मार्ग को घण्टो अवरुद्ध कर दिया।

बृजमनगंज संवाददाता के मुताबिक मौके पर पहुचे सीओ फरेन्दा ने लोगो को समझा कर चक्का जाम समाप्त कराया, और बताया गया कि, तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसके बाद ग्रामीण सड़क से हटे।

कोई टिप्पणी नहीं

इस पोस्ट से सम्बंधित अपने विचारों से हमे अवगत जरूर कराए

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.