नेपाली कैसिनो का ठेकेदार सोनौली में: भारतीय युवाओं को दे रहा न्यौता - प्रथम 24 न्यूज़

Header Ads

नेपाली कैसिनो का ठेकेदार सोनौली में: भारतीय युवाओं को दे रहा न्यौता


महराजगंज/गोरखपुर

एक तरफ जहां सोनौली में नशा मुक्त अभियान चलाया जा रहा है वही निजी लाभ बढ़ाने के क्रम में नेपाल कैसिनो के दलाल व ठेकेदार भारतीय युवाओं को नेपाली बालाओ एवं मदिरा सहित जूवे का लती बनाने का जिम्मा बा-खूबी उठा रहा है।

स्थानीय व्यापारियों एवं प्रबुद्धजनों द्वारा लगातार नशा रूपी कैसिनो जैसे लाइलाज बीमारी से दूर रहने की हिदायत एवं जनजागरूकता करते नजर आ रहे है तो वही कुछ दलाल किस्म के लोग बाहर से सोनौली आ कर युवाओं को जन्मदिन की पार्टी के नाम पर कैसिनो तक पहुचाने का काम कर रहे है।

कभी कैसिनो में बालाओ को लाने ले जाने का करता था काम: भारतीय युवाओं को भेजता है नेपाल

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह युवक सोनौली थाना क्षेत्र से बाहर का बताया जा रहा है जो कई वर्षों से सोनौली बॉर्डर पर अपना अंगदी पाव जमाने मे काफी कामयाब रहा है, सूत्रों से यह भी जानकारी मिली कि यह युवक परसामालिक थाना क्षेत्र के किसी गाँव का है जो रोजी रोटी की जुगाड़ में सोनौली पहुच गया, भारत नेपाल बॉर्डर पर छोटे बड़े काम के दौरान यह युवक नेपाली कैसिनो के सम्पर्क में आ गया और यह युवक रंगबिरंगी बालाओ का सप्लायर बन गया, कैसिनो के इस काम मे परिपक्त होने के बाद इस दलाल ने कैसिनो में टेबल खरीदने का काम शुरु कर दिया। जिसके बाद इसके दिन सुनहरे होने लगे।

एक तरफ भारतीय पर्यटकों एवं कैसिनो में अपनी गाढ़ी कमाई लुटा कर जाने वाले कई युवकों के साथ अप्रिय घटना होने के बाद बॉर्डर पर कैसिनो के प्रति लती लोगो को जागरूक करने का काम तेजी से शुरू हो गया जिसके बाद नेपाल के कैसिनो में मातम फैल गया। वही दूसरी तरफ यह युवक सबसे पहले अपने खास मित्रो की जन्मदिन की पार्टी के नाम पर कैसिनो जैसे रंगीन दुनिया दिखाने लगा, और धीरे धीरे इसके साथियों की संख्या में भारी इजाफा हुआ और दोस्तों के दोस्तों के जन्मदिन की पार्टी के नाम पर नेपाली बालाएं और कैसिनो के दलाल के रूप में अपना स्थिर स्थान बना लिया।


सुभाष जायसवाल ने दी कड़ी प्रतिक्रिया: सुधर जाए नही तो जाएंगे जेल

उप्र उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल तहसील अध्यक्ष नौतनवा सुभाष जायसवाल ने बताया कि, कुछ बाहरी लोग सोनौली में आ कर नगर को बदनाम कर रहे है तो वही यह लोग स्थानीय युवकों को नेपाल कैसिनो का लती एवं कैसिनो की रंगीन दुनिया के झूठे दुनिया में पहुचा कर उनको बर्बाद कर रहा है। तहसील अध्यक्ष ने कहा कि, सोनौली में बाहरी और संदिग्ध लोगों की शिनाख्त करने व उनको सबक सिखाने के क्रम में पुलिस और खुफिया एजेंसियों की मदद ली जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं

इस पोस्ट से सम्बंधित अपने विचारों से हमे अवगत जरूर कराए

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.