नगर पंचायत सोनौली के आर्थिक वार्डो में पानी को लेकर मचा है हाहाकार: जिम्मेदार कागजो में कर रहे विकाश - प्रथम 24 न्यूज़

Header Ads

नगर पंचायत सोनौली के आर्थिक वार्डो में पानी को लेकर मचा है हाहाकार: जिम्मेदार कागजो में कर रहे विकाश


सोनौली महराजगंज।

वैश्विक व अंतरराष्ट्रीय महत्व एवं भारत का प्रवेश द्वार नगर पंचायत सोनौली के सबसे बड़ी आबादी क्षेत्र में बिगत दो माह से भी अधिक समय से जलापूर्ति ठप होने से लोगो को शुध्द जल नही मिल पा रहा है, वही जिम्मेदारों का जलकल के प्रति उदासीनता बड़ा सवाल उतपन्न करता नजर आ रहा है।

विदित हो कि, सरहदी नगर पंचायत सोनौली में जलकल सप्लाई सुचारू कराने को लेकर कई जनप्रतिनिधियों ने बीते माह कई घोषणाएं किये मगर दो माह से नगर की आधी आबादी से अधिक घरो में जलकल की सप्लाई ठप है, जिसे अबतक सुचारू ना करा पाना नगर पंचायत एवं जिम्मेदार विभाग के क्रियाकलापों पर संदेह होना लाजिमी है। 

एसएसबी रोड एवं वार्ड नम्बर 10, 11  और 13 में पानी सप्लाई दो माह से जल सप्लाई बाधित 



जब दो नए वाटर टैंक की चली खबर तो...!

नगर पंचायत सोनौली के एक के बाद एक जनसमस्याओं की खबरों को लेकर अपनी लेखनी व सत्य और समाज की आवाज़ को लेकर प्रतिबद्धता दिखाते हुवे आपका अपना डिजिटल न्यूज़ प्लेटफार्म “प्रथम 24 न्यूज़” ने लगातार सोनौली की आम जन की आवाज बन कर लोगो के बीच सत्यता दिखाने का काम किया वही सियासी खेल में माहिर कुछ कलमकारों ने प्रथम 24 न्यूज़ की खबर से बौखलाहट में दो नए वाटर टैंक की निर्माण की खबर दिखाया जिसके बाद लोगो की भारी प्रतिक्रिया नजर आई, सोनौली की अवाम ने यहां तक कह दिया कि, एक वाटर टैंक संभाला नही जा रहा जबकि अन्य दो की बात बेमानी है।


वर्षो से बन्द वाटर एटीएम: कबाड़ में बेचने की तैयारी...?

जलापूर्ति को लेकर नगर पंचायत सोनौली की बात की जाए और वाटर एटीएम की बात ना हो तो बेमानी होगी, नगर पंचायत सोनौली के दो वार्डो में नगर की जनता के लिए नगर पंचायत सोनौली के प्रथम चेयरमैन प्रतिनिधि एवं सोनौली के विकाश पुरूष कहे जाने वाले स्वर्गीय सुधीर त्रिपाठी ने नगर में शुद्ध जल की उपलब्धता को लेकर नगर के बुद्ध चौक एवं टैम्पो स्टैंड पर एक एक वाटर एटीएम जनता के सुपुर्द किया था, जिसमे से एक वाटर एटीएम जो पहले बुद्ध चौक था वहां का वाटर एटीएम सियासी चाल का शिकार हो कर कही और शिफ्ट कर दिया गया। जबकि टैम्पो स्टैंड का वाटर एटीएम कबाड़ में तब्दील होता जा रहा है। हालांकि इस सम्बंध में जिम्मेदारों का अपना अपना तर्क।

हालांकि नगर पंचायत सोनौली किसी ना किसी रूप में सुर्खियों में रहना जानता है, इसी क्रम में नगर अपने दुर्व्यवस्थाओं एवं खानापूर्ति के क्रियाकलापों को लेकर आजकल काफी चर्चा में है।

कोई टिप्पणी नहीं

इस पोस्ट से सम्बंधित अपने विचारों से हमे अवगत जरूर कराए

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.