सोनौली: गौशाला बना दिखावा नगर में बेधड़क घूम रहे छुट्टा लावारिस मवेशी - प्रथम 24 न्यूज़

Header Ads

सोनौली: गौशाला बना दिखावा नगर में बेधड़क घूम रहे छुट्टा लावारिस मवेशी

image by: PMN _रामजानकी चौक पर आराम फरमा रहा मवेशी

सोनौली महराजगंज।

भारत नेपाल के सरहदी नगर पंचायत सोनौली में छुट्टा मवेशियों का सड़क पर दिखना नगर पंचायत सोनौली के कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगा रहा है, वही नेशनल हाइवे 24 पर घुमक्कड़ मवेशियों के आवागमन से बड़ी दुर्घटनाओं से इनकार नही किया जा सकता है।

जानकारी देते चले कि, आदर्श नगर पंचायत सोनौली में स्थित गौशाला में गायों को चारा पानी नही मिल पा रहा है तो वही दूसरी तरफ भारत नेपाल को जोड़ने वाली नेशनल हाइवे 24 मार्ग पर छुट्टा मवेशियों को देखा जाना आम बात हो गई है जो नगर पंचायत सोनौली के कार्य प्रणाली पर प्रश्नचिन्ह लगा रहा है।

छुट्टा पशुओं को लेकर भाजपा नेता प्रेम जायसवाल ने कहा कि, नगर पंचायत सोनौली की जिम्मेदारी है कि नगर में कही भी छुट्टा मवेशी मिले उसे गौशाला पहुचाया जाएं।

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के तहसील अध्यक्ष सुभाष जायसवाल ने बताया कि, बाजार में मवेशियों के आगमन से वाहन सवार के चोटिल होने की संभावनाएं बढ़ जाती है, ऐसे में नगर पंचायत सोनौली के जिम्मेदार को चाहिए कि छुट्टा मवेशियों को गौशाला पहुचाया जाएं।

इस सम्बंध में वरिष्ठ समाजसेवी एवं पूर्व चेयरमैन प्रत्याशी दीपक बाबा ने कहा कि, जब गौशाला सुचारू रूप से चल रहा है ऐसे में लावारिस छुट्टा पशुओं का नजर आना नगर पंचायत सोनौली की सबसे बड़ी लापरवाही है। दीपक बाबा ने यह भी कहा कि जब उदासीन व्यक्ति  नगर पंचायत के शीर्ष पद पर आसीन होगा तो नगर में अव्यवस्था और दुर्घटनाओं में इजाफा होना ही है।

कोई टिप्पणी नहीं

इस पोस्ट से सम्बंधित अपने विचारों से हमे अवगत जरूर कराए

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.