नौतनवा नगर के लाल ने CBSE इंटरमीडिएट बोर्ड परीक्षा में 12वाँ टॉपर बन गोरखपुर मण्डल में जिले का बढ़ाया मान - प्रथम 24 न्यूज़

Header Ads

नौतनवा नगर के लाल ने CBSE इंटरमीडिएट बोर्ड परीक्षा में 12वाँ टॉपर बन गोरखपुर मण्डल में जिले का बढ़ाया मान


संवाददाता- सुनील कुमार
नौतनवा महराजगंज

गोरखपुर में रह कर मन लगा कर पढ़ाई कर रहे नौतनवा के उज्जवल जायसवाल ने ना कि नगर पालिका नौतनवा का मान बढ़ाया बल्कि पूरे मण्डल में CBSE पैटर्न से इंटरमीडिएट बोर्ड परीक्षा में टॉप 12 स्थान पा कर पूरे जिले का मान बढ़ाया है।

उज्जवल जायसवाल मूल रूप से नगर पालिका नौतनवा के निवासी है जो गोरखपुर में होस्टल में रह कर पढ़ाई करते है, प्रमुख रूप से व्यवसायी व नगर के घण्टा घर निकट इनका एक प्रतिष्ठान पंकज बेकर्स के नाम से है, यहां उनके दादा व पिता दुर्गेश जायसवाल ने होनहार पुत्र के टॉप करने पर शिक्षकों एवं सहपाठियों को शुभकामनाएं दी। व इस मौके पर पहुचे ग्राहकों का मुंह मीठा कराते हुवे मौके पर पहुचे बच्चों में टॉफी बाटा।

इस मौके पर होनहार पुत्र उज्जवल जायसवाल को लेकर दुर्गेश जायसवाल ने बताया कि, उज्जवल जायसवाल ने सीबीएससी बोर्ड के 12 वही क्लास मे पूरे गोरखपुर मंडल मे 500 में 480 अंक के साथ 96% नम्बर ला कर पूरे ज़ोन में 12वा स्थान हासिल कर परिवार का मान बढ़ाया है।

इस मौके पर उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल युवा जिला अध्यक्ष संतोष अग्रहरी, जिला महामंत्री अनिल श्रीवास्तव, पंकज श्रीवास्तव, राजा वर्मा ने युवा जिला उपाध्यक्ष दुर्गेश जायसवाल के पुत्र को सीबीएसई बोर्ड परीक्षा 12वा स्थान मिलने पर बधाई देते हुवे उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

कोई टिप्पणी नहीं

इस पोस्ट से सम्बंधित अपने विचारों से हमे अवगत जरूर कराए

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.