अफरा-तफरा के माहौल में नगर पंचायत कार्यालय के कुर्सियों पर कब्जा, नगर में बना चर्चा का विषय - प्रथम 24 न्यूज़

Header Ads

अफरा-तफरा के माहौल में नगर पंचायत कार्यालय के कुर्सियों पर कब्जा, नगर में बना चर्चा का विषय


प्रथम 24 न्यूज़ डेक्स
सोनौली महराजगंज।

आदर्श नगर पंचायत सोनौली कार्यालय पर स्वागत  कार्यक्रम में पहुचे नवनिर्वाचित चेयरमैन हबीब खान के समर्थकों ने कार्यालय पहुचते ईओ व बड़े बाबू के कुर्सी पर कब्जा करते नजर आए जो आप फोटो में साफ तौर पर देख सकते है। हालांकि इस तरह की फोटो व्हाट्सएप ग्रुप और फेसबुक जैसे प्लेटफार्म पर भी देखने को मिली।


हालांकि हबीब खान सभी को संभालते नजर आए, लेकिन स्थितियां ऐसी उत्पन्न हो गई कि सभी समर्थक अधिशासी अधिकारी से लेकर चेयरमैन और कर्मचारियों के कुर्सी पर कब्जा जमा लिया और कर्मचारीयो से लेकर वरिष्ठ लिपिक तक दुबके कोने में खड़े रहे।

भीड़ इतनी बढ़ गई कि, चेयरमैन को बार-बार यह कहना पड़ा शांति बनाए रखें संयमित रहे और उचित स्थान पर बैठे। लेकिन किसी ने उनकी एक न सुनी और जो जहां पाया, जिसकी कुर्सी पाया उस पर कब्जा जमा लिया। करीब 1 घंटे तक हबीब के समर्थकों ने पूरे सोनौली नगर पंचायत के सभी कुर्सी पर कब्जा जमाए रखा। सोनौली नगर पंचायत के प्रथम दिन नवनिर्वाचित चेयरमैन के नगर पंचायत में पहुंचते ही


मौका था नवनिर्वाचित चेयरमैन हबीब खान के स्वागत कार्यक्रम का इस मौके पर भारी भीड़ जमा हो जाने से लोगो के बैठने का स्थान नही मिल रहा था जिस कारण कुछ लोगो ने ईओ व बड़े बाबू के कक्ष में पहुच उनके कुर्सी पर बैठ गए और वही अपनी महफ़िल लगा दी।


चर्चा में यह रही कि, इस कार्यक्रम में नगर पंचायत सोनौली के 14 वार्डो के लोगो की बात की जाए तो सिर्फ वार्ड नम्बर 13 व नवनिर्वाचित सभासद के लोगो की उपस्थिति रही वही जानकार लोगो द्वारा बताया जा रहा है कि, उक्त कार्यक्रम की जानकारी कस्बे में व नगर के लोगो को नही दिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं

इस पोस्ट से सम्बंधित अपने विचारों से हमे अवगत जरूर कराए

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.