शहीदों के परिजनों से मिलकर अपनी संवेदना व्यक्त करने जगरगुंडा पहुँचे DGP छत्तीसगढ़ वरिष्ठ पुलिस /CRPF - प्रथम 24 न्यूज़

Header Ads

शहीदों के परिजनों से मिलकर अपनी संवेदना व्यक्त करने जगरगुंडा पहुँचे DGP छत्तीसगढ़ वरिष्ठ पुलिस /CRPF



प्रथम 24 न्यूज़ छत्तीसगढ़ स्टेट व्यूरो रिपोर्ट:

बस्तर संभाग अंतर्गत जिला  में कल शनिवार को थाना जगरगुण्डा से सड़क निर्माण सुरक्षा एवं एरिया डॉमीनेशन हेतु पुलिस सर्चिंग पार्टी पर हुये माओवादियों के शीर्ष मिलिट्री बटालियन नं. 01 से मुठभेड़,जिसमें जिला पुलिस बल के तीन जवानो की शहादत हुई थी।

 उक्त घटना के पश्चात् आज रविवार को DGP  अशोक जुनेजा, ADG CRPF वितुल कुमार, ADG नक्सल अभियान  विवेकानंद सिंहा, IGP बस्तर रेंज सुन्दरराज पी॰,IGP CRPF  साकेत सिंह, DIG राजेंद्र नारायण दास पुलिस मुख्यालय, DIG CRPF सुनीत कुमार राय, DIG दंतेवाड़ा रेंज कमलोचन कश्यप, SP सुकमा  सुनील कुमार सहित अन्य पुलिस अधिकारीगण जिला सुकमा के थाना जगरगुंडा पहुँचकर, कल हुए मुठभेड़ में शामिल सभी अधिकारी/जवानों से मिलकर मुठभेड़ की पूरी घटना क्रम की जानकारी ली और सभी जवानो को नक्सलियों से मुठभेड़ के दौरान मुंहतोड़ जवाब दिए जाने एवम् मुठभेड़ के दौरान कुछ नक्सलियों के मारे जाने और घायल होने की संभावना की जानकारी पर पुलिस पार्टी की बहादुरी के लिए पूरी टीम की प्रशंसा की गई।


साथ ही इस दौरान DGP  अशोक जुनेजा और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा कल हुए पुलिस नक्सल मुठभेड़ में बहादुरी से लड़ते हुए शहीद हुए 1. सउनि. रामूराम नाग निवासी/थाना जगरगुण्डा, 2. आरक्षक कुंजाम जोगा निवासी/थाना जगरगुण्डा एवं 3. आरक्षक वंजाम भीमा निवासी मरकागुड़ा, थाना चिंतलनार के परिजनों से मिलकर अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए वीर जवानों की शहादत को नमन किया गया एवम् उनके परिजनों को शीघ्र ही अनुकंपा नियुक्ति और अन्य सुविधाओं को दिलाये जाने का आश्वासन दिया गया।

जिला सुकमा में अति संवेदनशील नक्सल प्रभावित एरिय में पुलिस और सुरक्षा बलों द्वारा डब्बामरका, तोंडामरका, कुंडेद और बेदरे जैसे सुदूर जगहों पर सुरक्षा कैंप लगाकर विकास की गति को तेजी से आगे बढ़ाने और इन जगहों पर जनता को शासन की योजनाओ का लाभ पहुँचाने हेतु तत्परता से मिलकर कार्य कर रहे सभी अधिकारी/जवानों की तारीफ़ की गई एवम् आगामी समय में और भी बेहतर योजनाबद्ध तरीक़े से मिलकर कार्य करने हेतु स्थानीय पुलिस अधिकारियों को निर्देशित किया गया।
विरेन्द्र नाथ छत्तीसगढ़ से 

कोई टिप्पणी नहीं

इस पोस्ट से सम्बंधित अपने विचारों से हमे अवगत जरूर कराए

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.