विधायक अमनमणि त्रिपाठी मामले में सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ बोले -कृत्यों के लिए खुद हैं जिम्मेदार - प्रथम 24 न्यूज़

Header Ads

विधायक अमनमणि त्रिपाठी मामले में सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ बोले -कृत्यों के लिए खुद हैं जिम्मेदार


तहसील ब्यूरो फरेंदा से नसीम खान की रिपोर्ट
==============================
नौतनवां विधायक अमनमणि त्रिपाठी द्वारा सीएम योगी के नाम पर पास जारी करके यात्रा करने के मामले में उत्तर प्रदेश सरकार ने सफाई दी है। जिसमें कहा गया है कि अमनमणि अपने कृत्यों के लिए खुद जिम्मेदार हैं।
देश में वैश्विक महामारी से बचाव के लिए तीसरे बार भारत सरकार ने लाक डाउन घोषित किया है। लेकिन लाक डाउन का अनुपालन न कर विधायक  अमनमणि त्रिपाठी सूबे को छोड़ कर पहुँचु गए उत्तराखंड के टिहरी जिले में ,जहां पर लॉक डाउन का उल्लंघन के मामले में केस दर्ज  हो गया। जिससे उत्तर प्रदेश से लेकर उत्तराखंड समेत अन्य राज्यों में वैश्विक महामारी में भी चर्चित हुए नौतनवां के निर्दल विधायक अमनमणि।
योगी आदित्यनाथ सरकार ने तत्काल ही एक पत्र जारी कर अमनमणि के मामले से पल्ला झाड़ लिया है।
यूपी सरकार की ओर से कहा गया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्य सरकार की तरफ से उन्हें कोई पास अधिकृत नहीं किया गया।अमनमणि अपने कृत्यों के लिए स्वयं जिम्मेदार हैं और उनके तथ्यों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ जोड़ना आपत्तिजनक है
 पूरा मामला जाने
 उत्तर प्रदेश के निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी के खिलाफ लॉकडाउन का उल्लंघन करने के मामले में उत्तराखंड में एफआईआर दर्ज  की गई है। यूपी के विधायक अमनमणि तीन गाड़ियों में अपने करीबी के लोगों के साथ लखनऊ से उत्तराखंड के चमोली जा पहुंचे थे। उन्होंने पुलिस प्रशासन को जो पास दिखाया वह हैरान करने वाला था।
दरअसल, उन्हें तीन राज्यों में जाने की अनुमति दी गई थी। पास में तीन कारों के नंबर और साथ जा रहे करीबी लोगों को यात्रा की अनुमति थी।बताया जा रहा है कि अमन मणि ने यूपी के योगी आदित्य नाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ट के पितृ कार्य के लिए   अनुमति मांगी थी जबकि मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के भाई ने भी इस तरह के  किसी कार्य से इन्कार किया है ।

कोई टिप्पणी नहीं

इस पोस्ट से सम्बंधित अपने विचारों से हमे अवगत जरूर कराए

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.