सीडीईओ सिद्धार्थ जैन ने विद्यालय का औचक निरीक्षण किया - प्रथम 24 न्यूज़

Header Ads

सीडीईओ सिद्धार्थ जैन ने विद्यालय का औचक निरीक्षण किया



संवाददाता रणजीत जीनगर

सिरोही:- राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय सिरोही का सीडीईओ सिद्धार्थ जैन ने आकस्मिक निरीक्षण किया।सीडीईओ सिद्धार्थ जैन ने प्रधानाचार्य श्रीमती हीरा खत्री के साथ स्टेट ओपन परीक्षा, रसायन लैब, कक्षा अध्ययन सहित अन्य संचालित गतिविधियों का निरीक्षण किया। उत्सव जयन्ती प्रभारी गोपाल सिंह राव ने बताया कि प्रेरणा उत्सव प्रतियोगिता में बीस चयनित बालिकाओं की प्रतियोगिता निर्णायक लता किरण बंसल, श्रृद्धा सिंदल, कुसुम परमार, देवीलाल ने करवाकर चार बालिकाओं को चयनित किया। चयनित बालिकाओं से सीडीईओ सिद्धार्थ जैन ने संवाद किये। विद्यालय स्तर पर चयनित वेदिका शर्मा से कविता  गायन ,नयनी माली से खेलकूद, नीतू सिंह से निबंध ,निशा प्रजापत से चित्रकला विषय पर से चर्चा की।

 जिले की 20 चयनित विद्यालयों में प्रेरणा उत्सव की गतिविधियों का आयोजन हुआ। चयनित विद्यालयों से दो बालक दो बालिकाएं चार विद्यार्थियों का दल जवाहर नवोदय कालन्द्री में भाग लेगा। कक्षा अध्ययन का निरीक्षण कर गृह कार्य की अभ्यास पुस्तिका देखी।

इतिहास विषय की व्याख्याता तृप्ति डाबी के इतिहास के सुव्यवस्थित कार्य को देखकर सराहना की। रसायन लैब को देखकर वरिष्ठ प्रयोगशाला सहायक ब्रजेश कुमार पालीवाल से सम्पूर्ण जानकारी ली।

सीडीईओ जैन ने बालिका विद्यालय की सम्पूर्ण व्यवस्थाओं को देखकर संतोष जताया।

कोई टिप्पणी नहीं

इस पोस्ट से सम्बंधित अपने विचारों से हमे अवगत जरूर कराए

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.