नेपाल के कैसिनो अब भारतीय युवाओं के रात रंगीन कराने का दे प्रलोभन - प्रथम 24 न्यूज़

Header Ads

नेपाल के कैसिनो अब भारतीय युवाओं के रात रंगीन कराने का दे प्रलोभन


मनोरंजक के शौकीनों के लिए नग्नता का बिछाया जाल

नववर्ष पर फ्री पास की तैयारी किया


सोनौली बॉर्डर स्पेशल रिपोर्ट।

भारत के युवाओं को रिझाने व नेपाल स्थित अपने डांस बार तक खींचने में माहिर नेपाली डांस बार संचालकों ने इस बार कुछ नया करते हुवे दर्जनों की संख्या में विदेशी डांसरों को बुलाया है। नववर्ष पर प्रवेश पास फ्री करते हुए ज्यादा से ज्यादा भारतीय पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए विदेशी बालाओं को बुलाया गया है। नेपाल से मिली जानकारी के अनुसार आज शुक्रवार की रात 8 बजे के बाद नेपाल के डांस बार मे नग्नता की सारी हदें पार करते हुवे भारतीय युवाओं को विदेशी बालाए परोसी जाएंगी। कैसिनो संचालक अपनी आय बढ़ाते हुए भारतीय युवाओं को अब विदेशी बालाओं के माध्यम से रिझाने में लगे है।

नेपाल पर्यटन से जुड़े लोगों से जानकारी मिली कि, इस बार अंग्रेजी नववर्ष 2023 की आखिरी तीन शाम बेहतर से बेहतरीन बनाने एवं भारतीय से नेपाल के तरफ ज्यादा से ज्यादा पर्यटकों की संख्या को लेकर योजनाबद्ध तरीके से कुछ नया किया जा रहा है इसी योजनार्गत नेपाल में रूसी डांसरों को आमंत्रित किया गया है। ताकि वर्ष 2023 के आखिरी तीन शाम भारतीय नागरिकों को लेकर योजना बनाई गई है जिसमे डांस से लेकर शराब और सबाब तक तैयारियां चल रही है, जितना पैसा फेकेंगे उतना रोमांस मिलेगा की तर्ज पर कैसिनो स्थित डांस बार काम कर रहे है।
 

भारतीय मोबाइल में फैला विदेशी डांसरों का अर्धनग्न फोटो गैलरी

गोरखपुर, नौतनवा, बस्ती सहित लखनऊ कोलकाता और दिल्ली तक के मोबाइल में रूसी डांसरों का अर्धनग्न तसवीरें और आमंत्रण भेजा गया है, बैले डांस सहित रूसी थाई मसाज एवं नाइट शो का अलग अलग रेट सूची बार मे उपलब्ध कराई गई है। भारतीय युवाओं को नेपाल में बुलाकर नेपाली डांस बार और कैसिनो बड़ी लूट को अंजाम देने के लिए योजनाबद्ध तरीके से आयोजन कर रहे है।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार रात 11 बजे से नाइट शो है वह भी 45 मिनट का प्रोग्राम होगा, विदेशी डांसर के जरिये नेपाल में नग्नता परोसा जाएगा। नेपाल के डांसबार भारतीय क्षेत्र के लोगो के बीच शोशल मीडिया के माध्यम से नग्नता का खुल्लम खुल्ला प्रचार प्रसार शुरू कर दिया है। हालांकि हम भारतीय संस्कृति और परंपरा को देखते हुए मूल तश्वीर सांझा नही कर सकते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं

इस पोस्ट से सम्बंधित अपने विचारों से हमे अवगत जरूर कराए

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.