AYODHYA BREAKING: श्रीराम जन्मभूमि का शिलान्यास हुआ पूरा, अब मंदिर पूर्ण होने का इंतजार - प्रथम 24 न्यूज़

Header Ads

AYODHYA BREAKING: श्रीराम जन्मभूमि का शिलान्यास हुआ पूरा, अब मंदिर पूर्ण होने का इंतजार


नेपाल में लगा जय श्रीराम का नारा, नेपालियों ने कहा श्रीराम हमारे भी भगवान है

अयोध्या पहुंचकर पीएम मोदी रामलला के आगे किये साष्टांग दण्डवत


प्रथम 24 न्यूज़।
लखनऊ डेक्स।
अवध नगरी अयोध्या पहुच पीएम मोदी ने सर्व प्रथम हनुमानगढ़ी मंदिर में पूजा करने के बाद पीएम  रामलला के दर्शन करने पहुंचे, प्रधानमंत्री ने रामलला के दर्शन किए, उनकी पूजा की, इस दौरान पीएम ने साष्टांग दंडवत प्रणाम किया और परिसर में पारिजात का पौधा लगाया, रामलला के दर्शन के बाद पीएम मोदी भूमि पूजन के कार्यक्रम के लिए पहुंचे।

जानकारी देते की बहुप्रतीक्षित श्रीराम लला के नगरी में श्रीराम मंदिर निर्माण का जो भी बाधा थी वह समाप्त हो गया और आज इसी क्रम में विश्व गुरु भारत के माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र दामोदर दास शाह के करकमलों द्वारा श्रीराम मंदिर का भूमिपूजन व मंदिर का शिलान्यास किया गया।

बताते चले कि पीएम मोदी आज 29 साल बाद अयोध्या में आये है, मोदी ने 29 वर्ष पूर्व संकल्प लिया था कि जब तक श्रीराम लला का मंदिर नही बनेगा तबतक वह अयोध्या नही जाएंगे। आखिर आज वह मौका आ ही गया जब भक्त की बात श्रीराम जी ने सुन लिया और पीएम का प्रण पूरा हुआ।

प्रथम मीडिया नेटवर्क के संस्थापक ने कहा कि इस भूमि शिलान्यास से पीएम मोदी का ही प्रण पूरा नही हुआ बल्कि पीएम के प्रण के साथ ही साथ देश विदेश के 400 करोड़ हिंदुओ का भी प्रण पूरा हुआ है, इस मौके पर प्रथम मीडिया नेटवर्क के संस्थापक व निदेशक संपादक उमाकान्त मद्धेशिया ने कहा कि यह जीत एक विश्व विजेता के रूप में हुआ है, उमाकान्त मद्धेशिया ने बताया कि 500 वर्ष पूर्व श्रीराम लला को जिन उपद्रवियों ने विस्थापित किया था, आज उनके दिलो पर साँप रेंग रहे है।

अखिल भारतीय मद्धेशिय वैश्य सभा (युवा) के प्रदेश अध्यक्ष मनीष गुप्ता ने बताया कि इस पावन मौके पर गाजीपुर जनपद सहित पूरे उत्तर प्रदेश में आज उत्सव जैसा माहौल हो गया है। वही प्रदेश महामंत्री अभिषेक मद्धेशिया ने कहा कि अब श्रीराम मंदिर निर्माण पूर्ण होने का इंतजार है जिससे राम भक्तों को जल्द प्रभु के दर्शन प्राप्त हो।

कोई टिप्पणी नहीं

इस पोस्ट से सम्बंधित अपने विचारों से हमे अवगत जरूर कराए

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.