दोपहर से शाम तक डटे रहे विधायक जैन, फोन पर अधिकारियों से करते रहे चर्चा - प्रथम 24 न्यूज़

Header Ads

दोपहर से शाम तक डटे रहे विधायक जैन, फोन पर अधिकारियों से करते रहे चर्चा



विधायक जैन समस्याओं का समाधान करने डटे रहते हैं कार्यालय में 

जगदलपुर। बुधवार को संसदीय सचिव व विधायक जगदलपुर रेखचंद जैन दोपहर से शाम तक जन समस्याओं का समाधान करने कार्यालय में डटे रहे। किसी की समस्या को लेकर अधिकारियों को फोन करते रहे तो किसी के लिए अधीनस्थ स्टाफ को आवश्यक निर्देश देकर पत्र लिखवाते रहे।

किसी को हाथों - हाथ पत्र दिया तो किसी का पत्र कार्यालय से भिजवाया। आमतौर पर जब भी दौरे पर नहीं होते हैं, विधायक रेखचंद जैन की दिनचर्या यही रहती है। बुधवार को श्री जैन ने पहले सहायक आयुक्त को फोन कर कुछ बच्चों के छात्रावास में रहने की व्यवस्था करवाई

 तत्पश्चात सीएसईबी के अधिकारी को फोन कर विद्युत कनेक्शन की प्रक्रिया प्रारंभ करवाया। मितानिनों की समस्या सुनने के बाद उनके तीन माह की प्रोत्साहन राशि प्रदान करने के लिए मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को पत्र भेजा।

शहर के एक निजी विद्यालय में अध्ययनरत छात्र के शिक्षण शुल्क को लेकर जिला शिक्षा अधिकारी को पत्र लिखा। कुछ युवा खेल सामग्री की मांग लेकर पहुंचे थे। संबंधित पंचायत के माध्यम से व्यवस्था करवाने विधायक जैन ने उन्हें संतोषजनक जवाब देकर संतुष्ट किया। कुछ लोगों ने अपनी व्यक्तिगत व पारिवारिक समस्याओं को लेकर फरियाद की जिनका समुचित समाधान उनके द्वारा किया गया।

दोपहर से शाम तक की अवधि में समय निकालकर वे केंद्रीय सहकारी बैंक मर्यादित के प्रशिक्षण समापन कार्यक्रम तथा सिटी मैदान में आयोजित होने वाली फुटबाल प्रतियोगिता का उदघाटन करने भी पंहुचे लेकिन इस दौरान कार्यालय के स्टाफ को यह निर्देश देने से भी नहीं चूके कि किसी भी आगंतुक को बैरंग न लौटने दें।

कोई टिप्पणी नहीं

इस पोस्ट से सम्बंधित अपने विचारों से हमे अवगत जरूर कराए

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.