सड़क दुघर्टना में तीन वर्षीय मासूम बच्ची की दर्दनाक मौत 6 गंभीर रूप से घायल - प्रथम 24 न्यूज़

Header Ads

सड़क दुघर्टना में तीन वर्षीय मासूम बच्ची की दर्दनाक मौत 6 गंभीर रूप से घायल



क्राइम रिपोर्टर वसीम खान के साथ रामप्रसाद चौरसिया की रिपोर्ट 

महदेवा- समरधीरा मार्ग पर सवारियों से भरी टैम्पो अनियंत्रित होकर पलट गई, टैम्पो में सवार तीन वर्षीय मासूम बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई और 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को सुबह नौ बजे के लगभग  फरेंदा थाना क्षेत्र के महदेवा समरधीरा मार्ग पर स्थित शराब भट्ठी के पास तेज रफ्तार सवारियों से भरी अनियंत्रित टैम्पो पलट गई जिसमें तीन वर्षीय मासूम बच्ची काजल पुत्री देवराज निवासी महुई उर्फ महुअवा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और टैम्पो में सवार 6 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेंस द्वारा घायलों को अस्पताल भेजवाया। हादसे में टेंपो काफी क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस तीन वर्षीय बच्ची के शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाई में जुट गई। स्थानीय लोगों का कहना है कि अगर आरटीओ विभाग सक्रियता निभाता तो शायद इतनी बड़ी घटना नहीं घटती। फरेंदा कोतवाल सत्येंद्र कुमार राय ने बताया कि देवराज चौधरी के ही परिवार के लोग थे। जो कहीं जा रहे थे एकाएक सामने गाड़ी के कुछ आ जाने के कारण ड्राइवर ने गाड़ी में ब्रेक लिया जिससे गाड़ी पलट गई हैं। जिसमे छः लोग गंभीर घायल हो गए घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया और एक तीन वर्षीय बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई।

पुलिस शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई में जुट गई है। इस बाबत अपर पुलिस अधीक्षक आतिश कुमार ने बताया कि घायलों के परिजनों को सूचना के लिए फरेंदा कोतवाल को निर्देशित किया गया है और विधिक  कार्यवाई की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

इस पोस्ट से सम्बंधित अपने विचारों से हमे अवगत जरूर कराए

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.